सोनू शुक्ला: जिनकी माताजी को ब्लड की जरुरत आना पड़ी और सनातन संघ ने तुरंत करवाई की !

22 सितंबर 2023 का दिन एक ऐसे अनमोल पल का साक्षी रहा, जब तमिलनाडु से उत्तर प्रदेश के रहने वाले सोनू शुक्ला ने अपनी माताजी की जान को बचाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाया। यह कहानी हमें यह सिखाती है कि प्यार और सेवा की भावना से कुछ भी संभव है।

सोनू शुक्ला वर्तमान में तमिलनाडु में रहते हैं, लेकिन उनकी माताजी उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के अस्पताल में भर्ती थीं। उनकी माताजी की स्वास्थ्य स्थिति गंभीर थी और उन्हें ब्लड की आवश्यकता थी।

जब सोनू ने यह सुना कि उनकी माताजी को ब्लड की आवश्यकता है, तो उन्होंने सनातन संघ हिंदू हेल्पलाइन (18002 12 13 14) पर कॉल किया, जिससे एक नई कहानी की शुरुआत हुई।

Sonu_Viseatech Private Limited
Sonu_Viseatech Private Limited

उत्तर प्रदेश पुलिस में कार्यरत एक महिला कांस्टेबल, जो सनातन संघ से जुड़ी हुई हैं और वर्तमान में सुल्तानपुर में तैनात हैं, उनके पास सनातन संघ के तरफ से कॉल आया। उन्होंने तुरंत हॉस्पिटल पहुँचकर अपना ब्लड दान किया, जिससे सोनू की माताजी को ब्लड की पूर्ति हो सकी।

सनातन संघ धन्यवाद देता है उस महिला कांस्टेबल को, जिन्होंने अपने इतने दिल से सोनू की माताजी की जान को बचाया। यह सबक हमें यह सिखाता है कि हमें अपने दिल से और निःस्वार्थी भावना से दूसरों की मदद करनी चाहिए, जिससे हमारे समाज में एक ऐसा माहौल बन सके जहाँ प्यार और सेवा की भावना हमेशा जीवंत रहे।

हम सभी परमात्मा से प्रार्थना करते हैं कि सोनू की माताजी जल्द स्वस्थ हों और उनके परिवार को खुशियों से भर दें।